Disclaimer

Disclaimers for MD Smart News

MDSmartNews.in सरकारी वेबसाइट नहीं है। यह वेबसाइट आपको सरकारी योजनाएं, सभी सरकारी भर्तियां व शिक्षा संबंधी जानकारियां ऑफिशियल वेबसाइट से व न्यूज़ पेपर से लेकर आपको उपलब्ध करवाती है।  कृपया किसी भी प्रकार के फॉर्म या उसकी जानकारी को हमारी वेबसाइट पर देखने के बाद में आप एक बार ऑफिसियल वेबसाइट पर अवश्य चेक कर ले। किसी भी योजना भर्तियां व अन्य जानकारियां जो हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाती है। उनमें बदलाव का अधिकार सरकार का है तथा सरकार की ऑफिसियल वेबसाइट पर कभी भी बदलाव किया जा सकता है। जिसको लेकर व्यक्ति स्वयं अपने स्तर पर ऑफिशल वेबसाइट को जरूर देखें। हम एक बार आपको फिर बता दे कि यह सरकारी वेबसाइट नहीं है इसके साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि हम किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क किसी भी व्यक्ति से नहीं लेते हैं.

किसी भी सूचना को उससे संबंधित अधिकारिक वेबसाइट पर जरूर देखें. यदि MDSmartNews.in इस वेबसाइट पर कोई सूचना गलत पाई जाती है, तो वेबसाईट एडमिन किसी भी प्रकार से जिम्मेदार नहीं होगा। इसलिए किसी भी सूचना या जानकारी को उससे संबंधित आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जरूर चेक करें।

Hyperlink Policy

बाहरी वेबसाइटों/पोर्टल के लिंक : MDSmartNews.in में कई स्थानों पर आपको अन्य वेबसाइटों/पोर्टलों के लिंक मिलेंगे। यह लिंक आपकी सुविधा के लिए रखा गया है। MDSmartNews.in लिंक की गई वेबसाइटों की सामग्री और विश्वसनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है और जरूरी नहीं कि उनमें व्यक्त विचारों का समर्थन करता हो। इस पोर्टल पर केवल लिंक की उपस्थिति या इसकी लिस्टिंग को किसी भी प्रकार के समर्थन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। हम गारंटी नहीं दे सकते कि ये लिंक हर समय काम करेंगे और लिंक किए गए पृष्ठों की उपलब्धता पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है।

Privacy Policy

हम आपको जवाब देने के अलावा किसी अन्य उद्देश्य के लिए व्यक्तिगत जानकारी एकत्र नहीं करते हैं (उदाहरण के लिए, आपके प्रश्नों का उत्तर देने के लिए)। यदि आप हमें व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करना चुनते हैं जैसे ईमेल पते या डाक पते के साथ हमसे संपर्क करें फॉर्म भरना, और वेबसाइट के माध्यम से हमें सबमिट करना, हम उस जानकारी का उपयोग आपके संदेश का जवाब देने के लिए करते हैं, और आपको प्राप्त करने में सहायता के लिए आपके द्वारा मांगी गई जानकारी।

हमारी वेबसाइट कभी भी जानकारी एकत्र नहीं करती है या वाणिज्यिक विपणन के लिए व्यक्तिगत प्रोफाइल नहीं बनाती है। जबकि आपको हमें आने वाले किसी भी प्रश्न या टिप्पणियों के स्थानीयकृत प्रतिक्रिया के लिए एक ई-मेल पता प्रदान करना होगा, हम अनुशंसा करते हैं कि आप कोई अन्य व्यक्तिगत जानकारी शामिल न करें।