Fonebox Retail IPO: खुल रहा एक और आईपीओ, 70 रुपये है एक शेयर की कीमत, अभी से 120 रुपये का फायदा

Fonebox Retail IPO: अगर आप भी आईपीओ मे इन्वेस्ट करने की सोच रहे है तो 25 जनवरी से एक और बड़ी कंपनी का आईपीओ खुलने जा रहा है । ये कंपनी है फोनबॉक्स रीटेल (Fonebox Retail) जो एक मल्टी-ब्रांड रिटेलर है जो फोनबुक और फोनबॉक्स ब्रांड नाम के तहत वीवो, एप्पल, सैमसंग और अन्य निर्माताओं के स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पेश करता है।

Fonebox Retail IPO
Fonebox Retail IPO

फोनबॉक्स रिटेल आईपीओ गुरुवार 25 जनवरी से खुलने जा रहा है । जिसमे इन्वेस्ट करने के लिए 5 दिन मिलेंगे यानि 30 जनवरी तक आईपीओ मे इन्वेस्ट कर सकते है । फोनबॉक्स आईपीओ खुलने से पहले ग्रे मार्केट मे धूम मचा रहा है । अभी से फोनबॉक्स के शेयर काफी ऊंची कीमत पर ट्रेड कर रहे है ।

Join WhatsApp GroupJoin Now

Fonebox Retail IPO Dates

chittorgarh.com के अनुसार 25 जनवरी को यह IPO सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन कर दिया जाएगा, वही एंकर इन्वेस्टर्स को 24 जनवरी से ही निवेश करने का मौका मिलेगा। कुल 5 दिन तक ओपन रहने वाले रहने के बाद 30 जनवरी को आईपीओ बंद होगा फिर 1 फरवरी को सभी असफल निवेशकों को उनकी धनराशि वापस करने के बाद शुक्रवार के दिन 2 फरवरी 2024 को Fonebox Retail IPO List कर दिया जाएगा।

ग्रे मार्केट मे क्या चल रहा

Fonebox Retail IPO GMP: लांच होने से पहले फोनबॉक्स रिटेल का यह आईपीओ ग्रे मार्केट में तूफान मचा रहा है chittorgarh.com की खबर के अनुसार यह आईपीओ ग्रे मार्केट में ₹120 प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है जिससे निवेशकों को 171% तक का मुनाफा मिल सकता है ।

190 रुपये के करीब लिस्ट हो सकते हैं शेयर

फोनबॉक्स रिटेल के आईपीओ (Fonebox Retail IPO) का प्राइस बैंड 66 से 70 रुपये है। ग्रे मार्केट प्राइस के अनुसार इन्वेस्टर्स Fonebox IPO Listing price 190 रुपए तक होने का अनुमान लगा रहे हैं यदि ऐसा होता है तो लिस्टिंग के पहले दिन लगभग 171% का मुनाफा होगा। इसी कारण यह आईपीओ निवेशकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

फोनबॉक्स रिटेल IPO के बारे में

फोनबॉक्स रिटेल लिमिटेड स्मार्टफोन और अन्य संबंधित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का मल्टी-ब्रांड रिटेलर है. फोनबॉक्स रिटेल लिमिटेड दुनिया में स्मार्ट फोन के अग्रणी निर्माताओं की विभिन्न प्रकार का प्रतिनिधित्व करता है; जिसमें ऐपल इंक, सैमसंग, वीवो, ओप्पो, रियलमी, रेडमी, एलजी, माइक्रोमैक्स और मोटोरोला शामिल हैं.

विस्तृत रूप से, कंपनी दो ब्रांड के तहत काम करती है; फोनबुक और फोनबॉक्स. इसके अलावा, कंपनी (फोनबॉक्स रिटेल लिमिटेड) लैपटॉप, वॉशिंग मशीनों, स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर आदि जैसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक और व्हाइटगुड उत्पादों के मल्टी-ब्रांड रिटेलिंग में भी शामिल है

2000 शेयर के लिए दांव लगा सकते हैं रिटेल इनवेस्टर्स 

फोनबॉक्स रिटेल आईपीओ (Fonebox Retail IPO) में रिटेल इनवेस्टर्स 1 लॉट के लिए बोली लगा सकते हैं। आईपीओ की एक लॉट में 2000 शेयर हैं। यानी, रिटेल इनवेस्टर्स को 140000 रुपये का इनवेस्टमेंट करना होगा। कंपनी के पब्लिक इश्यू का टोटल साइज 20.37 करोड़ रुपये का है।

Disclaimer: ग्रे मार्केट एक अनाधिकारिक बाज़ार है , आप कभी भी किसी आईपीओ में ग्रे मार्केट के आधार पर निवेश न करें क्योंकि पैसा आपका है और आपको फायदा होने के साथ ही नुक्सान होने की सम्भावना अधिक होती है , हमेशा निवेश से पहले अपना स्वयं का रिसर्च करें।

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment

four + ten =