KVS Vacancy 2024 केन्द्रीय विद्यालय केवीएस मे बिना परीक्षा नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरू

KVS Vacancy 2024: केन्द्रीय विद्यालय मे नई भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है । केन्द्रीय विद्यालय संगठन केवीएस ने नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मांगे है ।

KVS Vacancy 2024
KVS Vacancy 2024

केन्द्रीय विद्यालय संगठन देहरादून ने बिना परीक्षा इंटरव्यू के आधार पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है । केन्द्रीय विद्यालय भर्ती 2024 के आवेदन शुरू हो चुके है आवेदन करने की अंतिम तिथि 01 फरवरी 2024 है ।

KVS Vacancy 2024

केन्द्रीय विद्यालय संगठन की भर्ती संविदा के आधार पर निकाली गई है । इसके अंतर्गत पीजीटी, टीजीटी, कंप्यूटर प्रशिक्षक, शिक्षा परामर्शदाता, नर्स, विशेष शिक्षक, संगीत प्रशिक्षक, बालवाटिका शिक्षक, योग प्रशिक्षक और अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी ।

आयु सीमा

केवीएस भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकत्तम आयु 45 वर्ष रखी गई है।

आवेदन शुल्क

केन्द्रीय विद्यालय भर्ती 2024 के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है । सभी वर्गों के अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते है ।

शैक्षणिक योग्यता

केवीएस भर्ती के लिए अलग अलग पदों के लिए अलग अलग शैक्षणिक योग्यता रखी गई है । अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले ऑफिसियल नोटिफिकेशन मे शैक्षणिक योग्यता चेक कर सकते है ।

इसे भी पढे: District Court Vacancy जिला न्यायालयों मे 990 पदों पर निकली नई भर्ती, सभी राज्यों के लिए, आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 8 फरवरी 2024

चयन प्रक्रिया

केवीएस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं होगा । यह भर्ती इंटरव्यू के आधार पर है । इंटरव्यू मे सफल अभ्यर्थियों को चयनित किया जाएगा।

केवीएस भर्ती फॉर्म कैसे भरे

केवीएस भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड मे भरे जाएंगे । इसके लिए ऑफिसियल वेबसाईट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा । इसमे सभी जानकारी सही-सही भरनी है ।

इसके बाद मांगे गए सभी डॉक्युमेंट्स की फोटोकॉपी अटैच करनी है । अब इन सभी डॉक्युमेंट्स को स्कैन कर नीचे दी ईमेल आईडी पर भेजना है ।

अब अपने ईमेल आईडी से स्कैन आवेदन फॉर्म व डॉक्युमेंट्स को kvolfcontractual2022@gmail.com पर भेजना है । याद रहे आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 01 फरवरी 2024 है ।

इंटरव्यू के लिए सभी शॉर्टलिस्ट अभ्यर्थियों की लिस्ट 7 फरवरी को इंटरव्यू डेट व टाइम की जानकारी ऑफिसियल वेबसाईट पर अपलोड की जाएगी ।

केवीएस भर्ती की तिथि: 01 फरवरी 2024
केवीएस भर्ती का आवेदन फॉर्म: Click Here
केवीएस भर्ती का नोटिफिकेशन: Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment

three × 1 =