School Holiday 29 March सभी स्कूलों को 29 मार्च की छुट्टी का ऐलान, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

School Holiday 29 March: सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों मे 29 मार्च को सरकारी छुट्टी की घोषणा कर दी गई है । इसके लिए शिक्षा विभाग ने आदेश भी जारी कर दिया है । अब 29 मार्च को सभी स्कूल बंद रहेंगे ।

School Holiday 29 March
School Holiday 29 March

स्कूलों मे सरकारी छुट्टी का इंतजार कर रहे बच्चों के लिए बड़ी अच्छी खबर है क्योंकि शिक्षा विभाग ने सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों मे 29 मार्च का अवकाश घोषित किया है । ऐसे मे सभी स्कूल 29 मार्च को बंद रहेंगे ।

स्कूलों मे छुट्टियों का इंतजार छात्रों के साथ-साथ शिक्षकों को भी होता है । सभी छात्र स्कूलों मे छुट्टियों के बारे मे सर्च कर रहे है । अब वे सभी छात्र जो छुट्टियों का इंतजार कर रहे है उनको हम इस पोस्ट मे आपको स्कूलों मे छुट्टी कब है के बारे मे बता रहे है ।

स्कूलों मे छुट्टी कब है

स्कूलों मे छुट्टियों की घोषणा शिक्षा विभाग करता है । शिक्षा विभाग द्वारा छुट्टियों की घोषणा करने के बाद इसका आदेश सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों को मानना पड़ता है । शिक्षा विभाग ने सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों मे 1 दिन की छुट्टी का ऐलान किया है ।

तो हम आपको बता देते है शिक्षा विभाग ने स्कूलों मे 1 दिन की छुट्टी दी है । ये छुट्टी 29 मार्च 2024 को होगी । शिक्षा विभाग द्वारा 29 मार्च 2024 को गुड फ्राइडे की छुट्टी घोषित की है । शिक्षा विभाग की इस छुट्टी के कारण सभी स्कूल बंद रहेंगे ।

School Holiday 29 March Check

इसके अलावा आप समय-समय पर स्कूलों मे छुट्टियों की जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप हमारे व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़ सकते है ताकि आपको स्कूलों मे आने वाली सभी छुट्टियों की जानकारी सबसे पहले मिल सके ।

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment

seventeen − 12 =