Shekhawati University Vacancy शेखावाटी यूनिवर्सिटी मे बम्पर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास कर सकते है आवेदन

Shekhawati University Vacancy: शेखावाटी यूनिवर्सिटी सीकर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने टीचिंग और नॉन-टीचिंग के बम्पर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है ।

Shekhawati University Vacancy
Shekhawati University Vacancy

PDUSU Sikar Vacancy के लिए अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर ऑनलाइन मोड मे आवेदन मांगे है । शेखावाटी यूनिवर्सिटी भर्ती 2024 के लिए आवेदन 11 मार्च से 10 अप्रैल 2024 तक भरे जाएंगे ।

शेखावाटी यूनिवर्सिटी भर्ती के लिए आयु सीमा

शेखावाटी यूनिवर्सिटी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की न्यूनत्तम आयु 18 वर्ष और अधिकत्तम 40 वर्ष रखी गई है । इसके अलावा आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को ऊपरी आयु सीमा मे छूट दी गई है ।

PDUSU सीकर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

शेखावाटी यूनिवर्सिटी सीकर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य श्रेणी के लिए 1000 रुपये, EWS, ओबीसी, एसटी, एससी, एमबीसी श्रेणी के लिए 500 रुपये व विकलांग अभ्यर्थियों के लिए 100 रुपये रखा गया है ।

पीडीएसयू भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

शेखावाटी यूनिवर्सिटी भर्ती के लिए अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता रखी गई है । शेखावाटी यूनिवर्सिटी एलडीसी भर्ती के लिए 12वीं पास और RSCIT या कंप्युटर डिप्लोमा होना चाहिए। अन्य पदों की शैक्षणिक योग्यता के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन चेक करे ।

शेखावाटी यूनिवर्सिटी भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा । लिखित परीक्षा मे सफल अभ्यर्थियों को डॉक्युमेंट्स वेरीफिकेशन व मेडिकल टेस्ट के आधार पर फाइनल मेरिट जारी की जाएगी । वही अन्य पदों के लिए इंटरव्यू का भी प्रावधान है ।

इसे भी पढे: Kendriya Vidyalaya Vacancy 2024 केन्द्रीय विद्यालय मे बिना परीक्षा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन 11 मार्च से शुरू

शेखावाटी यूनिवर्सिटी भर्ती के लिए आवेदन कैसे करे

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए शेखावाटी यूनिवर्सिटी की ऑफिसियल वेबसाईट पर जाना है । यहाँ पर जिस पद के लिए आवेदन करना है उस पर क्लिक करना है ।

यहाँ पर मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है । इसके बाद आवश्यक डॉक्युमेंट्स अपलोड करना है ।

अब आपको फीस का भुगतान करना है । अंत मे फाइनल सबमिट कर देना है । इसका एक प्रिन्ट निकाल कर अपने पास सेव रख ले ।

इस आवेदन की हार्डकोपी निकाल कर अपने सभी डॉक्युमेंट्स अटैच कर नोटिफिकेशन मे दिए पते पर डाक से भेजना है ।

Shekhawati University Vacancy Check

आवेदन फार्म शुरू- 11 मार्च 2024
आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि – 10 अप्रैल 2024
ऑफिशल नोटिफिकेशन- Click Here 1stClick Here 2nd
,Click Here 3rd
अप्लाई ऑनलाइन – Click Here
ऑफलाइन फॉर्म भेजने की डेट- 20 अप्रैल 2024

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment

8 + twenty =